तेजी से पॉप्युलर हो रहा है दुपट्टे को कैरी करने का यह स्टाइलिश ट्रेंड

uploaded on : 2017-07-22 14:52:16

फैशन, ट्रेंड और स्टाइल के बदलते दौर में लुक के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट्स जहां कई बार आपको स्टाइलिश बनाते हैं वहीं कई बार ये उसे बिगाड़ने का भी काम करते हैं. अप-टू-डेट बने रहने के लिए जरूरी है आपको फैशन के साथ-साथ लेटेस्ट ट्रेंड की भी थोड़ी-बहुत नॉलेज हो.
लहंगा हो या सूट, दुपट्टे को इन दोनों के ही साथ कैरी किया जाता है लेकिन दुपट्टे को उसी पुराने स्टाइल से कैरी करना आपके अच्छे-खासे आउटफिट और लुक को बोरिंग बना सकता है. तो दुपट्टे के साथ फ्रेश लुक पाने के लिए उसे केप स्टाइल में करें कैरी.

लहंगे के साथ केप दुपट्टा


लहंगे में अपनी सेक्सी टमी को एलीगेंट तरीके से शो करना चाहती हैं तो केप दुपट्टे का ऑप्शन सही रहेगा. 

अनारकली के साथ केप दुपट्टा


वेडिंग सीज़न में अनारकली पहनने का ऑप्शन सही रहेगा. जो स्टाइलिश दिखने के साथ ही काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं और इसी वजह से ये हर एक लेडीज़ के फेवरेट भी हैं. इसे और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए दुपट्टे को केप स्टाइल में ड्रेप करें कुछ इस तरह. जो आपके सिंपल अनारकली लुक को ग्लैमरस बना सकते हैं.

धोती पैंट के साथ केप दुपट्टा


धोती पैंट के साथ केप का लुक बहुत ही खूबसूरत लगेगा. धोती पैंट के साथ क्रॉप टॉप पेयर करें और दुपट्टे को केप स्टाइल में इस तरह कैरी करें. लुक को और ज्यादा खास बनाने के लिए धोती और केप दुपट्टे का कलर कॉन्ट्रास्ट रखें.

स्कर्ट के साथ केप दुपट्टा


लॉन्ग स्कर्ट के साथ भी दुपट्टे को केप स्टाइल में टीमअप किया जा सकता है. इसे गले में रैप कर सकती हैं. इसके अलावा दुपट्टे के किनारों को नेक पर कुछ इस स्टाइल में भी पिनअप कर सकती हैं. जो पूरा केप लुक देते हैं.

कुर्ता-पलाजो के साथ केप दुपट्टा


कुर्ता-पलाजो का कॉम्बिनेशन पिछले कुछ सालों से काफी ट्रेंड में है. जिनमें कभी कुर्ते तो कभी पलाजो के साथ एक्सपेरिमेंट किया जाता रहा है. तो आप इसमें ग्लैमर एड करने के लिए केप दुपट्टा कैरी करें. शीयर फ्लोरल केप दुपट्टे काफी खूबसूरत लगेंगे.