'फुल फिंगर रिंग' का ये ट्रेंड है इंडियन के साथ ही वेस्टर्न लुक के लिए भी परफेक्ट

uploaded on : 2017-07-22 14:29:23

आउटफिट्स के साथ कैरी किए जाने वाली एक्सेसरीज़ में क्लच, फुटवेयर्स और डिफरेंट स्टाइल वाली जूलरीज़ बेशक आपके लुक में स्टाइल और ग्लैमर बढ़ाने का काम करते हैं लेकिन तब, जब इनका वो लेटेस्ट होने के साथ ही ट्रेंडी भी हो. स्टाइलिश पॉमपॉम नेकपीस और अफगानी ईयररिंग्स के अलावा मिडी, फोर फिंगर और फुल फिंगर रिंग्स भी इन दिनों फैशन में इन है जिसे हर एक लेडीज़ पहन सकती हैं.

गोल्ड फुल फिंगर रिंग्स


गोल्ड एक ऐसा मैटल है जो हर एक लेडीज पर सूट करता है. फुल फिंगर गोल्ड रिंग्स दिखने में काफी ट्रेंडी लगते हैं. जिन्हें आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर एक वेयर्स के साथ पेयर कर सकती हैं. शादी-पार्टीज़ के अलावा गोल्ड फुल फिंगर रिंग्स को आप ऑफिस वेयर्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

डायमंड स्टडेड फुल फिंगर रिंग्स


डायमंड की छोटी हो या बड़ी, दोनों ही तरह की रिंग्स स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने के लिए काफी होती है. अलग-अलग तरह के पैटर्न्स और कट्स के साथ अवेलेबल ऐसी रिंग्स वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ज्यादा अच्छे लगते हैं. इन्हें खरीदते वक्त अपने बजट और कैसे मौके पर पहनना है इसका खास ध्यान रखें.

मल्टी स्टोन्ड फुल फिंगर रिंग्स


फुल फिंगर रिंग्स में मल्टी स्टोन्स का टच बढ़ाएगा स्टाइल के साथ आपका ग्लैमर भी. रेड, ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और येलो जैसे ब्राइट स्टोन्स भी ऐसे रिंग्स में इस्तेमाल किए जाते हैं जिन्हें आप अपने ड्रेस से मैच करा सकते हैं.

मैटलिक फुल फिंगर रिंग्स


सिल्वर मैटेलिक फुल फिंगर रिंग्स बाकी रिंग्स जितने महंगे नहीं होते और इन्हें पार्टीज़ के अलावा नॉर्मली भी कैरी किया जा सकता है. बहुत हैवी लुक नहीं देते और साथ ही हर एक तरह के वेयर्स के साथ आसानी से टीमअप किए जा सकते हैं.